TikTok को टक्कर देगी इंडिया की Duet Master ऐप… सभी को छोड़ दिया पीछे

TikTok को टक्कर देगी इंडिया की Duet Master ऐप… सभी को छोड़ दिया पीछे

टिकटोक का इस्तेमाल भारत में बहुत से लोग करते थे लेकिन अब चीनी ऐप को भारत सरकार ने बंद कर दिया है और अगर लोगों को टिकटोक की जगह कोई दूसरा ऐप पसंद आया होता तो आज इस आर्टिकल में हम अपने ही भारतीय ऐप के बारे में बता रहे हैं जो आज लोगों के बीच अपनी जगह बना रहा हैबना रहा है। इसके अलावा, मैं आपको बता दूं कि बहुत से लोग इस ऐप से बहुत खुश हैं, इसलिए आप भी इस ऐप का नाम जान ले और इस ऐप का उपयोग कैसे करें, इस लेख में जानें…

ऐप का नाम हैं, “DUET MASTER APP”. इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं और यहां दिए गए लिंक से भी डाउनलोड करके मशहूर हो सकते हैं।

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.india.duetmaster&showAllReviews=true

ऐप खोलने के बाद, आपको भाषा का चयन करना होगा, यदि आप गुजराती या हिंदी हैं, तो आप भाषा भी चुन सकते हैं, इसके अलावा आप इसे Google पर क्लिक करके अपनी ईमेल आईडी से भी बना सकते हैं।

इसके अलावा आप प्लस पर क्लिक करके अपना वीडियो भी बना सकते हैं, और अधिक से अधिक लोगों के विवरण में वीडियो की जानकारी लिखकर और फिर वीडियो की भाषा का चयन करके और उसे पोस्ट करके भी अपने लाइक्स और फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाकर बहुत प्रसिद्ध हो सकते हैं।

इसके अलावा आप वीडियो बनाने और लाइक, शेयर और कमेंट करने के लिए व्हाट्सएप पर सीधे वीडियो भी शेयर और डाउनलोड कर सकते हैं।

वीडियो का चयन करने के बाद आपको उस भाषा का चयन करना होगा जिसमें आप गुजराती, हिंदी या अंग्रेजी के अलावा अन्य भाषाओं को देख सकते हैं, और इसके साथ ही आप वीडियो से संबंधित जानकारी भी विवरण में लिखकर लोगों को भेज सकते हैं।

तो दोस्तों, आप किस चीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, अगर चीनी ऐप आगे बढ़ सकता है, तो हमारा इंडिया ऐप क्यों नहीं, आज ही इस ऐप को डाउनलोड करें और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। यह DUET MASTER APP, जो बहुत अच्छी तरह से काम करता है, हमारे भारत में बनाया गया है और इसकी एक खास बात यह है कि आप इसमें छोटे वीडियो बना और देख सकते हैं।

यदि आप भी अपने नृत्य, नाटक और भोजन या प्रकृति या जानवर के वीडियो के साथ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं।

લેટેસ્ટ ન્યૂઝ અપડેટ્સ તમારા ફોન પર સૌથી પહેલા મેળવવા માટે નીચે આપેલી લીંક પર ક્લિક કરીને જોડાઓ અસ્મિતા ન્યુઝ સાથે.

તમે અમને ફેસબુક, ટ્વીટર, ઇન્સ્ટાગ્રામ અને યુ ટ્યુબ પર પણ લાઇક અને ફોલો કરી શકો છો.